12 मई 2011

CRICKET FANTASY Now THE CRICKET POST


चिन्मय बिल्लोरे ने अपने ब्लाग का नाम CRICKET FANTASY  से THE CRICKET POST कर दिया है. उसने अब तक पांच पोस्ट लिख दी हैं .

Monday, April 25, 2011

Post 001 : VARUN AARON

Wednesday, April 27, 2011

INDIA'S NEW COACH DUNCAN FLETCHER........ DO YOU AGREEE WITH THE BCCI'S DECISON?????????

Thursday, May 05, 2011

FUNNY VIDEOS OF CRICKET 

Monday, May 09, 2011

The Mongoose bat

Tuesday, May 10, 2011

HELL FOR LEATHER!

 उसके बारे में लिखी एक पोस्ट आपको याद होगा या नहीं मुझे नहीं मालूम .. मैं अपने भतीजे चिन्मय से खूब मज़ाक करता हूं. अब वो खुद बहुत बातूने खुश दिल बन गया है.. उसके ज़वाब और ज्ञान का  मैं  कायल  हो  गया  हूं.. जब बहुत छोटा था चिन्मय तब उसके  के साथ मैंने भी एक  शरारत की थी उसे याद करके खूब हंसता है.  

Saturday, February 9,2008

गुरु का सायकल-लायसेंस ....!!


मेरा भतीजा गुरु जिसे स्कूल में चिन्मय के नाम से सब जानतें है जब चार बरस का था ...सायकल खरीदने के लिए रोज़ फरमाइश करता था । हम नहीं चाहते थे कि चार साल की छोटी उम्र में दो-पहिया सायकल खरीदी जाए...!
मना भी करना गुरु को दुखी करना ही था ।सो हमने उसे बहलाने के लिए उसे बताया कि "सरकार ने सायकल के लिए लायसेंस का प्रावधान किया है...!"
जिसे बनाने में तीन चार महीने लगते हें। बच्चे भी कितने भोले होते हें हमने भोलेपन का फायदा उठाना चाहा और लायसेंस बनाने का वादा कर दिया सोचा था गुरु भूल जाएगा इस बात को किन्तु रोज़ गुरु की मांग को देखते हुए मैंने अपने मित्र  के साथ मिल कर एक लायसेंस बनाया ।
उस दिन लायसेंस पाकर खूब खुश हुआ था गुरु । हाथ मे लायसेंस और सायकल के सपने । अब   गुरु 12 साल का है बड़ी सायकल चलाता है उसके पास लायसेंस सुरक्षित है। खूब हंसता है जब लायसेंस देखता है ।
इस ब्लोंग पर चस्पा लायसेंस आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूँ गुरु मेरे साथ बैठा ब्लोंग बनता देख रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कँवल ताल में एक अकेला संबंधों की रास खोजता !
आज त्राण फैलाके अपने ,तिनके-तिनके पास रोकता !!
बहता दरिया चुहलबाज़ सा, तिनका तिनका छिना कँवल से !
दौड़ लगा देता है पागल कभी त्राण-मृणाल मसल के !
सबका यूं वो प्रिय सरोज है , उसे दर्द क्या कौन सोचता !!